एक खुश, तथाकथित इच्छा

एक खुश, तथाकथित इच्छाएक खुश, है, तो कहा जाता है की इच्छा के बाद प्रलोभन आता है करने के लिए इच्छा…जटिल है, आशा है कि सिर में, लेकिन यह भी बताते हैं कि शारीरिक अभिव्यक्ति के रूप में. अस्थिर, कभी कभी के रूप में जल्दी के रूप में यह दिखाई दिया था. रोमांचक बनाता है मुझे लगता है कि का पूरा नया. लेकिन क्या हमें ड्राइव में की खोज की इच्छा है? आशा है कि इतना आसान नहीं…

निस्तब्धता, दिल अपने गले में, पसीने से तर हाथ, दो पैर, कपास कैंडी, कुछ लोगों के लिए, इस इच्छा बनने के लिए एक सुनामी के भावनात्मक! क्योंकि, के अनुसार करने के लिए सर्ज , में एक शोधकर्ता के स्वास्थ्य के संबंध में, करने के लिए इच्छा के और अधिक शामिल घटकों: भावनात्मक, शारीरिक, बौद्धिक, या उत्तेजना के लिए इच्छा के एक वस्तु है ।
यह आसान नहीं किया जा करने के लिए”आप”जब हम बात करते हैं की इच्छा है…एक पुरुष है और अधिक स्थिर, और अधिक गंभीर है: लोगों को उनकी परेशानियों को भूल जाते है, जब वे प्यार करने के लिए, वे कुछ भी विश्वास नहीं है । करने के लिए पात्र क्यों हम देखते हैं और अधिक और अधिक तनाव की इच्छा से जुड़ा हुआ है । महिलाओं चाहते हैं के साथ अपने स्वयं के जीवन चक्र है । कुछ लोगों का मानना है कि यह अधिक”मनोवैज्ञानिक” है, क्योंकि वे की जरूरत है उनके सिर में. चुनौती के बीच अपने काम, बच्चों, आंतरिक प्रवाह…की सबसे नारीवादियों लगता है कि अपने समान आकांक्षाओं, पुरुषों और एक ही सेक्स कामुकता.

शारीरिक अभिव्यक्तियों

पहला कदम आकर्षित करने के लिए है: एक ध्वनि, देखो, एक ही कपड़े में, यह एक विस्तार है कि लोगों का ध्यान आकर्षित करती है और चाहते हैं और अधिक जानने के लिए के बारे में हमारी परीक्षा, मोहित, और सक्रिय होना चाहते हैं! इस सक्रियण में प्रकट होता है, उत्साह की जरूरत के विभिन्न रूपों के लिए पुरुषों और महिलाओं. के निर्माण के प्रतीक पुरुष की इच्छा है, जबकि महिला के रूप में है सबसे विचारशील तरह के स्नेहन । लाल है और अधिक भावनात्मक है, या होगा, पैर काट दिया.

सिर में सितारों पैर जमीन पर है?सिर में सितारों पैर जमीन पर है?

हमारे शरीर में केवल एक ही नहीं है सकते हैं कि गंदगी के मन में भी है । एक खाली हाथ के साथ, आप संकोच, एक throughput: उसके सिर! के लिए के रूप में हम सभी की इच्छा को जब्त करने के लिए हमारे मन: यह कहाँ है? यह क्या करता है? वह सोचता है की मुझे? हम अपने स्वयं की कल्पना समाधान है, में आदेश को पूरा करने के लिए हमारी इच्छा: कल्पना, इंजन मनोवैज्ञानिक इच्छा है । हाँ, हम सचमुच अपने सिर खो आदमी है, और हमारे दिल को हरा! या, कम से कम, यह धारणा थी, क्योंकि के अनुसार स्वतंत्र गैर-कार्यकारी निदेशक के राष्ट्रीय संस्थान के जनसांख्यिकीय नीति अध्ययन, अधिक किशोर की स्थिति के लिए हमारी बैठक है । हम का चयन किया है सबसे अच्छा मानव के समान है करने के लिए हमारे समुदाय के माध्यम से, मनोरंजक गतिविधियों, या शिक्षा के स्तर. बहुत रोमांटिक नहीं…लेकिन जवान आदमी के प्रयासों पर काबू पाने के लिए इन मुठभेड़ों पर निर्भर करता है, हमारे सामाजिक परिवेश और कहीं और जाना. हार्मोन पागल हार्मोन पागलपन

पागल हार्मोन पागलपन

पागल हार्मोन पागलपनमहिलाओं में, यह एस्ट्रोजन, पुरस्कार जीतने के लिए एक की इच्छाओं. अपने शिखर से पहले के लिए, को बढ़ावा देने के लिए इच्छा के लिए, और फिर खेल. प्रकृति में अच्छी तरह से किया! हालांकि, टेस्टोस्टेरोन मौजूद है, छोटी मात्रा में(बराबर करने के लिए 1 में 10 लोगों) भी आवश्यक है । एक बड़ी समस्या नहीं: महिला के शरीर बहुत ही संवेदनशील है! कुछ गोलियाँ, इस तरह के रूप में एथिल एसीटेट, cyproterone, और इसलिए कम कामेच्छा, के प्रभाव के खिलाफ टेस्टोस्टेरोन. टेस्टोस्टेरोन, लौ की इच्छा है । मनुष्यों में, यह स्रावित होता है लगातार और इच्छा को प्रोत्साहित. यह करने के लिए सुराग यौवन के विकास लंड, वृषण और माध्यमिक सेक्स विशेषताओं: दाढ़ी, लंबे बाल, यौवन पर जननांगों और underarms.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *