नारंगी मल द्वारा मोम एस्टर में फंसती है और भोजन में वसा

नारंगी मल द्वारा मोम एस्टर में फंसती है और भोजन में वसा

नारंगी मल द्वारा मोम एस्टर में फंसती है और भोजन में वसानारंगी मल…वहाँ रहे हैं हैरानी की बात है लोगों का एक बहुत यहाँ कर रहे हैं, नियमित रूप से या यहां तक कि लंबे समय तक पीड़ित है. एक चमत्कार कैसे नारंगी मल होता है और बाहरी, या नारंगी stoelhang सी. q. मल का एक संकेत है, एक स्वास्थ्य चुनौती या रोग. अगले, यह करने के लिए आवश्यक है के बारे में समझाने नारंगी मल…

धोने और मोम एस्टर

नारंगी मल लगभग हमेशा चिकना या तेल. यह है क्योंकि पीले रंग की टो नारंगी आंत्र आंदोलन के 9, 10 बार के कारण होता है के कुछ वसायुक्त खाद्य पदार्थों के पाचन. इन आहार वसा कर रहे हैं भी संदर्भित करने के लिए के रूप में”मोम”,”मोम”या मोम एस्टर…

शायद ही पच वसायुक्त पदार्थ है, और इसलिए भी जाना जाता है के रूप में एस्टर–निंदनीय है, हाइड्रोफोबिक(अमिश्रणीय पानी के साथ), एक उच्च पिघल बिंदु है, यह भी बहुत प्रतिरोधी करने के लिए पाचन एंजाइमों और आमाशय रस. उदाहरण मोम, चपड़ा, मोम, तेल और वेसिलीन. (स्रोत)

तार्किक रूप से, लोगों को खाने के लिए वसा मुक्त या वसा; हम पाचन के मोम एस्टर आमतौर पर की खपत के माध्यम से मछली के कुछ प्रकार है ।

शिकायतों और लक्षण के मोम एस्टर

इस तरह के रूप में एस्टर पचता नहीं है में अपने आंत्र आंदोलनों पहुंच जाता है, वे कर रहे हैं रंग के अपने बच्चे के मल नारंगी । इसके अलावा, उन्हें मिश्रण बुरा है, के कारण अपने आंतों वहाँ कुछ भी नहीं करने के लिए छोड़ दिया(=गरीब अवशोषण). इस तरह, वहाँ है एक लगातार आंत्र समस्या है, क्योंकि परिणाम के मोम एस्टर:

-एस्टर और, इसलिए, गैर-सुपाच्य वसा, जिसमें शामिल हैं एक फैटी एसिड और vetalcoho

. लोगों को उनके द्वारा मुख्य रूप से मछली के कुछ प्रजातियों. सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है मछली की प्रजातियों में समृद्ध मोम एस्टर के रूप में इस प्रकार है:

है एस्टर है, अपच या गैर वसा के पाचन है, जो के साथ उपर्युक्त मछली के तहत सीधे त्वचा(और, शायद, के पूरे के माध्यम से).

क्या आप विषाक्त भोजन पाने के लिए, क्योंकि फंसती है?

यह बहुत अलग है प्रति व्यक्ति, के रूप में अच्छी तरह के रूप में सामना करने के लिए कैसे की खपत के साथ फंसती और olievis सी. q. botermakreel. इस पर निर्भर है की क्षमता के एक व्यक्ति की पाचन तंत्र(जठरांत्र, hepatobiliary, पाचन एंजाइमों, आदि.). हालांकि, इस मछली की खपत में एक बहुत की एक बहुत कुछ लोगों ibs और नारंगी मल है । इस

सिद्धांत रूप में, हानिकारक पदार्थों के फंसती अपने शरीर को मंजूरी दे दी है. लेकिन एक कमजोर पाचन और अधिक मछली आप खा लो, और शिकायतों आप मिल जाएगा । आमतौर पर सूची के पहले लक्षण में 2. 5 घंटे है, लेकिन कभी-कभी केवल कुछ ही दिनों के बाद.

मोम एस्टर शामिल हैं लंबी श्रृंखला, C32, C34, C36 और C38 फैटी एसिड होता है । कुछ botervissen की उपस्थिति 20 प्रतिशत करने के लिए है एस्टर, अगर आपके शरीर एक महान सौदा है के प्रयास में प्रसंस्करण और क्लीन-अप है, जो आमतौर पर के चरम दस्त, के रूप में अच्छी तरह के रूप में घटना की”गीली हवा”और कभी कभी भी ontlastingsincontinentie(बंद नहीं कर सकते हैं). आप होना चाहिए, और बहुत हिंसक प्रतिक्रिया में एस्टर है, और फिर मछली आमतौर पर pobrane (3)

नारंगी मल के साथ…

यह सब नारंगी मल veelvuldigst के कारण मछली; आम तौर पर स्मोक्ड या तला हुआ । कई लोगों को भी कर रहे हैं को आश्वस्त करने के लिए सीखना है कि एक नारंगी आंत्र आंदोलन है”केवल”के माध्यम से पाचन के मछली वसा के कारण होता है । Vetdiarree भी हो सकता है हाथ से बनाया है, के अन्य रूपों के कुअवशोषण में है, जो वसा के अवशोषण के माध्यम से आंतों की दीवारों परेशान है । किसी को प्रतिक्रिया करने के लिए गंभीर फ्राइंग तेल, दूध में वसा में डेयरी उत्पादों(पनीर, दूध ई. (a.) फैटी मछली के लिए मछली स्मोक्ड, मछली, कैटफ़िश असंतृप्त वसा नट्स में या में निहित पदार्थ, दवाओं के लिए आंत्र रुकावट सी. q. कब्ज.

क्या आप विषाक्त भोजन पाने के लिए, क्योंकि फंसती है?

नारंगी मल चिकित्सा की स्थिति

यह आमतौर पर मामला नहीं है, लेकिन वहाँ भी कर रहे हैं कुछ रोग और संबंधित विकारों के अवशोषण, और इसलिए, नारंगी मल+वसा और तेल आंत्र पथ में है । प्रमुख स्वास्थ्य की स्थिति है, नारंगी रंग का एक मल त्याग के कारण हो सकता है निम्न:

पीला, नारंगी और मल के हाथों में मोम एस्टर है एक तेजी से गंभीर समस्या है, क्योंकि बढ़ती भूमंडलीकरण. की खपत मोम एस्टर पाचन समस्याओं के माध्यम से एक मजबूत रेचक मछली के तेल के घटक कहा जाता है, gempylotoxine. विशेष रूप से फंसती और botermakreel होते हैं इन उच्च सांद्रता है । भोजन की विषाक्तता(uitende में जठरांत्र संबंधी मार्ग के रोगों: पेट में दर्द और कम पेट में दर्द)द्वारा एक मोम एस्टर, जिसमें एक मछली के लिए नियमित रूप से और अक्सर के रूप में मान्यता प्राप्त एक नारंगी के लिए पीले रंग मल है ।

जापान में, फंसती 1977 के बाद से, के रूप में विषाक्त किया जा करने के लिए माना जाता है; यह होना चाहिए है कि अब कोई भी बेच दिया. में हे. एक है. चीन, ऑस्ट्रेलिया, इटली और डेनमार्क की खपत की सरकार दृढ़ता से विरोध किया ।

आप कभी भी सामना करना पड़ा नारंगी से मल है? आप के लिए बीती बातों की जांच में, द्वारा फंसती या किसी अन्य कारण है? अक्षांश की टिप्पणी के नीचे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *